विदेश

मेनचेस्टर: कैरीबियाई कार्निवल के दौरान गोलीबारी, 10 घायल

ब्रिटैन के मेनचेस्टर शहर में एक वार्षिक कैरीबियाई कार्निवल के दौरान हुई गोलीबारी में लगभग 10 लोग घायल हो गए हैं. मेनचेस्टर पुलिस ने बताया है कि उन्हें 2.30 AM (स्थानीय समयानुसार) पर सुचना मिली थी कि शहर के भीतरी इलाके में गोलीबारी हुई है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया है कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है.

डिटेक्टीव अधीक्षक डेबी डूली ने अपने बयान में कहा है कि “पुलिस फ़िलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोलीबारी किस जगह हुई थी और इस गोलीबारी के लिए कौन जिम्मेदार है.” उन्होंने कहा कि स्थानीय रहवासियों के लिए ये निश्चित ही परेशान करने वाली घटना है, इसीलिए उनकी सुरक्षा के लिहाज से सम्बंधित इलाके में पेट्रोलिंग पुलिस की संख्या बधाई जाएगी. 

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि कैरीबियाई कार्निवल घटना के कुछ घंटों पहले ही ख़त्म हो चुका था. घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि हमला पेलेट गन से किया गया है. स्थानीय समाचार पत्र के अनुसार यह घटना रविवार रात को हुई थी, जब लोग सड़क पर कैरीबियाई कार्निवल मना रह थे.  हालाँकि पुलिस को फ़िलहाल कोई सुराग नहीं मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Related Articles

Back to top button