दिल्ली एनसीआर

4 मंजिला इमारत में भीषण आग, जान पर खेलकर पुलिस ने महिला को बचाया, एक शख्स कूदा

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बुधवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई। जब आग लगी तो मकान में 5-6 लोग फंसे थे।

Loading...

आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया। लेकिन इसी बीच एक शख्स ने अपनी जान बचाने के लिए छलांग दी जिसके बाद वह घायल हो गया।

घायल शख्स को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार मकान के नीचे के दो मंजिलों पर गोदाम का संचालन हो रहा था, जबकि ऊपरी दो मंजिल को रिहायश के लिए इस्तेमाल किया जाता था।

आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड को फोन किया गया  जिसके बाद 8 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे। आग किस वजह से लगी थी इसकी अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।

एक बड़ी आग की घटना आज मुंबई में ही हुई जहां एक बहुमंजिला इमारत की 13वीं मंजिल पर आग लग गई। ये मंजिल पूरी तरह से रेजिडेंशियल है। आग बुझाने के लिए 10 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। बता दें कि क्रिस्टल टावर , पारेल इलाके में स्थित मशहूर हिंदमाता सिनेमा के पास मौजूद है। जो लोग टावर में फंसे हुए हैं, उन्हें क्रेन के जरिए निकाला जा रहा है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close