Main Slideप्रदेशबिहार

हथियारबंद युवक ने पकड़ लिया था हाथ, तेज प्रताप ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने उनकी हत्या की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया है. तेज प्रताप यादव का कहना है कि उनकी हत्‍या की साजिश रची गई थी, जिसे उनके अंगरक्षकों ने नाकाम कर दिया. गौरतलब है कि हाजीपुर से महुआ जाने के दौरान एक हथियारबंद युवक ने तेज प्रताप यादव का हाथ पकड़ लिया था.

Loading...

तेज प्रताप यादव ने कहा- महुआ जाते समय हथियारबंद व्यक्ति ने उनका हाथ पकड़ लिया और छोड़ने को राजी नहीं था. यहा बीजेपी और आरएसएस की मेरी हत्या की साजिश थी. विधायक और मंत्री इस सरकार में सेफ नहीं हैं ऐसे में आम नागरिक किस तरह सुरक्षित महसूस कर सकता है.

बकरीद के अवसर पर तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ पहुंचे थे. वहीं, सैदपुर थाना क्षेत्र में जब तेज प्रताप पहुंचे तो लोग उनके स्वागत के लिए खड़े थे. तेज प्रताप के स्वागत में वहां काफी भीड़ थी. बताया जाता है कि इसी भीड़ में एक हथियार से लैस युवक भी शामिल था. युवक ने तेज प्रताप यादव का हाथ पकड़ा था. ड्राइवर की नजर उस हथियार लैस युवक पर पड़ी. ड्राइवर ने शोर मचाया तो सुरक्षाकर्मियों ने उस युवक को धर दबोचा.

बताया जाता है कि युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही थी. पता लगाया जा रहा है कि वह हथियार लैस होकर भीड़ में क्यों खड़ा था. उस युवक के पास किस तरह का हथियार था इस बात का भी पता नहीं चल पाया है. तेज प्रताप यादव महुआ विधानसभा से विधायक हैं. वह अक्सर यहां अपने क्षेत्र में भ्रमण करने आते रहते हैं. बुधवार को भी वह बकरीद के मौके पर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करने पहुंचे थे

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close