Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगप्रदेश

अमर सिंह की आजम खान को चुनौती- 30 को आऊंगा गेस्ट हाउस, हिम्मत हो तो मेरी कुर्बानी करके दिखाएं”

राज्यसभा सांसद अमर सिंह की ओर से लगातार ऐसे बयान आ रहे हैं जो साफ दिखाते हैं कि वह अब खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आ गए हैं. मंगलवार को अमर सिंह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वह खुले तौर पर भाजपा का साथ देंगे, लेकिन वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे.

Loading...

इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर कोई शोध हो तो मुलायम सिंह यादव के दत्तक पुत्र आज़म खान को झूठ बोलने का पुरस्कार मिलेगा.

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आज़म जैसे लोगों गढ़ देते हैं तो मुजफरनगर जैसे दंगे होते हैं और सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती हैं.

उन्होंने बताया कि नमाज़वादी पार्टी (उन्होंने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी कहा) की सरकार में खुली छूट थी, तीन उपचुनाव क्या जीत गए इन्हें बेटियों पर तेजाब फेंकने का लाइसेंस मिल गया. अमर सिंह ने कहा कि आजम खान भारत में क्यों रहते हैं, वो तो भारत माता को डायन कहते हैं.

अमर सिंह ने कहा कि वो कहते हैं कि विष्णु का मंदिर बनाएंगे, राम भी तो विष्णु के अवतार हैं. उन्होंने कहा कि आप (आजम खान) की खून की प्यास नहीं बुझी है मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे वही गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए.

शिवपाल यादव पर अमर सिंह ने कहा कि मैंने उनके लिए बीजेपी में अच्छे पद पर बात की थी, लेकिन वो नहीं गए. जयाप्रदा के साथ रामपुर में जो हुआ आज भी वह बोल दे तो आज़म खान जेल चले जायेंगे. उन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर में जो दंगा हुआ वो गुजरात में हुए दंगे से ज्यादा घातक है.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close