उत्तर प्रदेशप्रदेश

शिवपाल के समाजवादी सेकुलर मोर्चा का शक्ति प्रदर्शन आज, मुलायम के साथ का कर चुके हैं दावा

लंबे समय तक हाशिये पर रहने के बाद समाजवादी पार्टी से अपने रास्ते अलग करने वाले शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेकुलर मोर्चा का मंगलवार शाम को शक्ति प्रदर्शन होगा। दरअसल, श्रीकृष्ण वाहिनी संस्था एक राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन कर रही है। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर शिवपाल यादव को आमंत्रित किया गया है। ये संगठन शिवपाल के कट्टर समर्थकों का समूह है। ऐसे में इस सम्मेलन को समाजवादी सेकुलर मोर्चा के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है।

Loading...

इस कार्यक्रम में संगठन के पदाधिकारी शिवपाल के सामने अपनी राय रखेंगे। जिसके आधार पर समाजवादी सेकुलर मोर्चा की आगे की रणनीति बनेगी। आपको बता दें कि पिछले दिनों शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम का साथ होने का दावा किया था और कहा था कि नेताजी का आशीर्वाद उनके साथ है।

शिवपाल का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सेकुलर मोर्चा प्रदेश के सभी छोटे दलों के साथ मिलकर राज्य की सभी 80 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्यााश उतारेगी। इसे सपा के लिए एक मुश्किल चुनौती माना जा रहा है। सेकुलर मोर्चा के गठन के बाद शिवपाल पहली बार किसी सार्वजनिक मंच पर मौजूद रहेंगे।

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के ऐलान पर शिवपाल ने कहा था कि उन्होंने सपा में अपने व मुलायम के अपमान के बाद ये फैसला लिया है। आगामी चुनाव को देखते हुए शिवपाल के फैसले पर सभी बड़े राजनीतिक दलों की नजरें हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close