दिल्ली एनसीआरबिहारबड़ी खबर

डबल इंजीनियर मर्डर केस में सजायाफ्ता बिहार का कुख्यात अपराधी दिल्ली से गिरफ्तार

डबल इंजीनियर हत्याकांड में सजायाफ्ता कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया को एसटीएफ टीम ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। विकास झा भागलपुर के एक अस्पताल की कैदी वार्ड से होमगार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर भाग निकला था। इसके बाद से बिहार पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

26 दिसंबर 2015 को दरभंगा के बहेड़ी थाना इलाके में एसएच -88 का निर्माण करा रही सी एंड सी/ बीएससी ज्वाइंट वेंचर कंपनी के इंजीनियर मुकेश कुमार और ब्रजेश कुमार को बाइक सवार कुछ अपराधियों ने एके-56 से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मुकेश पाठक और विकास झा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने शूटर विकास झा समेत तीन शातिरों को 31 दिसंबर 2015 को गिरफ्तार किया और जेल में भेज दिया था।

सुरक्षा कारणों के चलते उसे सीतामढ़ी जेल से विशेष केंद्रीय कारा (कैम्प जेल) में प्रशासिनक आधार पर शिफ्ट किया गया। इसके बाद आठ अगस्त को उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती करवाया गया जहां से वह होमगार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर भाग निकला था। बता दें कि सीतामढ़ी के अलावा पूरे बिहार में उस पर दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं।

loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close