Main Slideदेश

केजरीवाल का समर्थन, जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी

गुजरात के दलित नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है, इस मामले में जिग्नेश ने कहा है कि न मैसेज पर बल्कि लगातार जान से मारने की धमकी भरे फोन भी आ रहे है. वहीं जिग्नेश की इस शिकायत के बाद दिल्ली के आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जिग्नेश मेवाणी का समर्थन करते हुए कहा है कि “बीजेपी सरकार इसके लिए कुछ एक्शन क्यों नहीं लेती है.”

Loading...

बता दें, जिग्नेश ने ट्वीट कर जानकारी दी कि तीन दिन से उन्हें रवि पुजारी की ओर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. जिग्नेश का आरोप है कि उनके मोबाइल नंबर पर किसी ने खुद को रवि पुजारी बताते हुए कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया से बोल रहा है. मेवानी ने कहा कि उनके फोन पर मैसेज आया जिसमें लिखा है भड़काऊ भाषण देना बंद करो वरना हम तुम्हें गोली मार देंगे और उमर खालिद भी हमारे लिस्ट में है. जेएनयू के छात्र उमर खालिद पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है.

मेवाणी के इस ट्वीट के बाद ही अरविन्द केजरीवाल ने राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है, अरविन्द केजरीवाल ने जिग्नेश का सपोर्ट करते हुए कहा है कि “जिग्नेश द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद भी सरकार कुछ क्यों नहीं कर रही है? इससे शक हो रहा है कि कहीं यह सब सत्ता में बैठे लोगों के इशारों पर तो नहीं हो रहा?” बता दें, जिग्नेश इस समय देश में दलितों का मुख्य चेहरा है, वहीं कई आंदोलनों का हिस्सा जिग्नेश मेवाणी गुजरात में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीते थे. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close