Main Slideदेश

मुख्य सचिव पर रिश्वत का आरोप लगाने वाले युवक का नया वीडियो

अभिषेक गुप्ता नाम के २२ साल के युवक ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर रिश्वत मांगे का आरोप लगाकर सूबे में भूचाल ला दिया जिस पर उसी युवाह को हिरासत में भी लिया गया पर अब मामले के समीकरण और बदल गए है. प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाले वीडियो के बाद अब अभिषेक गुप्ता ने पूरा दिन पुलिस हिरासत में रहने के बाद एक और वीडियो जारी और प्रमुख सचिव पर लगाए गए सरे आरोप वापस लेने की बात कही है. अभिषेक गुप्ता का कहना है कि उन्होंने अपना ‘मानसिक संतुलन खो दिया है.’

Loading...

लखनऊ के रहने वाले अभिषेक गुप्ता ने पेट्रोल पम्प खोलने और उसके सामने सड़क की जगह को लेकर बात करने हुए यूपी सीएम के मुख्य सचिव एसपी गोयल पर 25 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था.अभिषेक को बाद में पुलिस हिरासत में ले लिया गया था. इस मामले में लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित ने पार्टी पदाधिकारियों के नाम का दुरुपयोग करने वाले गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की थी.

वहीं तहरीर मिलने के बाद हजरतगंज थाने में अभिषेक गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पूछताछ के लिए पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है. फ़िलहाल अभिषेक के दूसे वीडियो ने मामले को नए मोड़ पर ला खड़ा कर दिया है. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close