Main Slideदेश

अब हार्दिक पटेल को हुई सनी लियोनी के सम्मान की फ़िक्र

अक्सर राजनीतिक भाषण में विपक्षियों की खिंचाई करते रहने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक अजोबो गरीब बात कह दी है. उन्होंने पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की तरफदारी करते हुए सनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखने की सिफारिश की जो न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी मशहूर अभिनेत्रियों के लिए रिज़र्व है. पटेल ने संवाददाताओं से कहा, “अगर हम सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखें, जिस तरह हम न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को देखते हैं, तो इसमें भला दिक्कत क्या है? हमें सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर गलत नजर से क्यों देखना चाहिए?”

Loading...

उन्होंने कहा, “अगर हमारी सोच ऐसी है कि हम अब भी सनी लियोनी को उनकी पुरानी छवि से ही देखना चाहते हैं, तो यह देश कभी नहीं बदल सकता” 24 वर्षीय हार्दिक पटेल ने कहा कि बॉलीवुड में कदम रख चुकीं पूर्व पॉर्न स्टार भी चाहती हैं कि बतौर फिल्म अभिनेत्री उन्हें पूरा सम्मान मिले.

भाजपा को “सत्ता की लालची पार्टी” करार देते हुए पटेल ने यह आशंका भी जाहिर की कि अगर नरेंद्र मोदी वर्ष 2019 के आम चुनावों में दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं, तो इसके बाद देश में चुनाव कभी नहीं होंगे. हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि इस आशंका के पीछे क्या आधार है, तो उन्होंने जवाब दिया, “जिस तरह कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद राज्यपाल ने कांग्रेस और जेडीएस के बहुमत वाले गठबंधन से पहले बीजेपी विधायक दल के नेता बीएस येदियुरप्पा को सरकार बनाने का मौका दिया, इससे लगता है कि देश में संविधान खत्म करने की तैयारी की जा रही है.’’

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close