उत्तर प्रदेशप्रदेश

बाइक भिड़ंत में पति की मौत, पत्नी समेत तीन घायल

पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के बभनी गांव के पास शुक्रवार की शाम पांच बजे आमने सामने बाइक की भिड़ंत होने से पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी और दूसरे बाइक पर रहे भाई बहन घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Loading...

नगर कोतवाली के भोरई का पुरवा (महुली) निवासी लवकुश वर्मा (45) पत्नी प्रभावती (42) के साथ बाइक से रिश्तेदार के घर किशुनगंज जा रहे थे। सामने से ससुराल सहजीपुर अमेठी से विनोद प्रजापति (20) निवास गोबरी, अंतू चचेरी बहन रूपा (21) के साथ बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में बभनी गांव में दोनों बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई, जिससे लवकुश की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी प्रभावती और दूसरी बाइक पर रहे विनोद उसकी बहन रूपा घायल हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के साथ एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर सीएचसी संडवा चंद्रिका गई। तीनों घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने लवकुश का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बालू लदे ट्रकों के खड़े होने से हुई घटना

संसू, प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़-जगदीशपुर मार्ग पर स्थित बभनी गांव में बालू लदे कई ट्रक खड़े रहते हैं। जिससे उधर से गुजरने के दौरान सामने से आने वाला वाहन नहीं दिख पाता है। शुक्रवार को ट्रैक्टर को ओवरटेक करने में सामने से आ रही बाइक ट्रकों के खड़े होने के कारण नहीं दिखाई पड़ी, जिससे दोनों बाइक में भिड़त हो गई। दोनों बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने थे। इसे लेकर पुलिस प्रशासन बेपरवाह बना है। एसएसआइ राजवकील मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। एक की मौत हो गई है, तीन लोग घायल थे। उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close