उत्तर प्रदेशप्रदेश

विपक्ष की निराशा का प्रतीक है भारत बंद, भगवान उनको सद्बुद्धि दे: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष का ये भारत बंद उनकी हताशा और निराशा को दिखाता है। आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गांव, गरीब, महिला, किसान व नौजवानों को मिल रहा है तो इससे निराश विपक्ष से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती। भगवान उनको सद्बुद्घि दे।

मुख्यमंत्री लखनऊ में प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री गोविंद वल्लभ पंत के जयंती समारोह में शामिल होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास नीति, नेतृत्व व आगामी कार्यों के लिए कोई रणनीति नहीं है। इसलिए वो भारत बंद जैसे नकारात्मक तरीकों को अपना रहा है।

योगी ने कहा कि विपक्ष को चाहिए कि वो सही मायने में विकास के मुद्दे पर सरकार का सहयोगी बने क्योंकि अगर वो इसी तरह नकारात्मक भूमिका को अपनाए रहा तो आने वाले दिनों में वो विपक्ष के बैठने लायक भी नहीं बचेगा और विपक्ष के रूप में उनका महत्व भी खत्म हो जाएगा।

आपको बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी वृद्घि, बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया है। 21 विपक्षी दल इसमें कांग्रेस का साथ दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button