120 किमी/घंटा की रफ्तार से चल रही थी कार, तभी युवक ने थूक दिया ‘गुटका’ और हो गया ऐसा…

120 किमी/घंटा की रफ्तार से चल रही थी कार, तभी युवक ने थूक दिया ‘गुटका’ और हो गया ऐसा…

 गुटका या पान मसाले के पैकेट में वैसे तो लिखा होता है कि ‘इसे चबाना स्‍वास्‍थ्‍य के लिए हानिकारक है.’ लेकिन यह चबाने के अलावा भी कई तरह से लोगों की जान ले सकता है. ग्रेटर नोएडा में सामने आई ऐसी ही एक घटना से इस बात की पुष्टि होती है. यहां एक व्‍यक्ति का एक्‍सीडेंट सिर्फ इस कारण से हो गया कि उसने तेज रफ्तार चलाते समय गुटका या पान मसाला सड़क पर थूका था.

दरअसल, यह घटना ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस वे के जीरो प्‍वाइंट पर हुई. यहां गुरुवार शाम को करीब सात बजे 27 साल के प्रशांत कसाना अपनी लक्‍जरी जगुआर कार से जा रहे थे. रास्‍ते में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और उनका एक्‍सीडेंट हो गया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. प्रशांत कसाना के एक पड़ोसी ने बताया कि इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनके सिर पर गंभीर चोट आई हैं. उन्‍हें दिल्‍ली के सरिता विहार स्थित एक निजी अस्‍पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है.

वहीं इस हादसे के प्रत्‍यक्षदर्शी एक सुरक्षा गार्ड ने घटना के संबंध में बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में जा रही थी. उसकी स्‍पीड कम से कम 120 किमी प्रति घंटा थी. तभी अचानक कार चला रहे व्‍यक्ति ने खिड़की से पान मसाला या गुटका बाहर सड़क पर थूका. इस दौरान व्‍यक्ति ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से टकरा गई. घटना पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं दर्ज की गई है. लेकिन घटना के तुरंत बाद पीसीआर के सिपाही मौके पर पहुंच गए और प्रारंभिक जांच की.

You Might Also Like