2019 लोकसभा चुनाव: योगी के मंत्री ने की भाजपा की हार की भविष्यवाणी

2019 लोकसभा चुनाव: योगी के मंत्री ने की भाजपा की हार की भविष्यवाणी

 2019 के लोक सभा चुनावों के लिए जहाँ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पुरे जोरों शोरों से प्रचार में लगी हुई है और बहुमत के साथ सत्ता में वापिस आने के दावे कर रही है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री ने लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार की भविष्यवाणी कर दी है. राज्य में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि  आगामी चुनाव में बीजेपी की पराजय होनी तय है.

राजभर, बलिया जिले के रसड़ा कस्बे में अपने निवास पर संवाददाताओं को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कई विवादस्पद फैसले लिए हैं, जिसके चलते उन्हें जनता के प्रकोप का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी ने एससी/एसटी एक्ट के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को संसद में लाकर पलट दिया, वहीं भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को रिहा कर दिया ऐसा करके बीजेपी ने जनता को नाराज़ कर दिया है.

शिवपाल को मायावती का बंगला आवंटित किए जाने पर राजभर ने कहा है कि भाजपा उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की अध्यक्षता वाली समाजवादी पार्टी को कमजोर करने के लिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव को बंगला आवंटित किया गया है. साथ ही राजभर ने ये भी कहा कि राज्य का अधिकारी वर्ग योगी आदित्यनाथ के कहने में नहीं है. 

You Might Also Like