ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर आई मॉडल को SI ने ब्लैकमेल कर किया रेप

ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर आई मॉडल को SI ने ब्लैकमेल कर किया रेप

चंडीगढ़ में मुंबई की एक मॉडल के यौन शोषण का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पीड़िता के मामले की जांच करने वाले सब इंस्पेक्टर ने ही मॉडल को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपी एसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

हुआ यूं कि मुंबई कि एक मॉडल ने पिछले साल चंडीगढ़ के एसएसपी निलांबरी विजय जगादले से शिकायत करते हुए बताया था कि उसकी एक लड़के से दोस्ती थी. दोनों के बीच अच्छे रिश्ते थे. लेकिन इसी दौरान उस लड़के के हाथ कहीं से मॉडल की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें लग गईं.

लड़के ने उन तस्वीरों को मॉडल के सामने रखा और उसे ब्लैकमेल करने लगा. उन तस्वीरों को वायरल न करने एवज में वो लड़की से पैसे ऐंठता रहा. फिर अचानक वो लड़की से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगा. जब लड़की परेशान हो गई तो उसने एसएसपी से मुलाकात की और 16 अक्टूबर 2017 को चंडीगढ़ पुलिस के साइबर सेल को मामला जांच के लिए दिया गया.

साइबर सेल का इंचार्ज सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट था. उसने मामले की छानबीन शुरू की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके कब्जे से मॉडल की आपत्तिजनक तस्वीरें भी बरामद कर लीं. इसके बाद एसआई नवीन के शातिर दिमाग में खुराफात चलने लगी. उसने मॉडल को फोन किया और आरोपी की शिनाख्त करने के बहाने लड़की को मुंबई से चंडीगढ़ बुला लिया.

मॉडल उसके बुलाने पर चंडीगढ़ पहुंच गई. वो इंडस्ट्रियल एरिया के एक होटल में रुकी थी. सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट ने पहले आरोपी युवक की शिनाख्त कराई और फिर खुद मॉडल को होटल छोड़ने के लिए निकल गया. इसी बीच रास्ते में उसने मॉडल को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर कहा कि उसे उसके साथ ड्रिंक लेना होगा, अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वो तस्वीरों को वायरल कर देगा.

उसकी इस बात से मॉडल बेहद घबरा गई. एसआई होटल में मॉडल के साथ उसके कमरे में गया. जहां उसने जबरन लड़की के साथ बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद उसने लड़की को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वो उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा.

मजबूर सहमी पीड़िता घटना के अगले दिन वापस चली गई. उसने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. दो माह पहले यानी अगस्त 2018 में बिटक्वाइन घोटाले में एसआई नवीन फोगाट का नाम रिश्वतखोरी में आ गया. उसकी करतूतों के चलते उसे फौरन निलंबित कर दिया गया.

इसी दौरान मॉडल को एसआई नवीन के निलंबित किए जाने की ख़बर लगी. इसके बाद उसने साहस जुटाया और चंडीगढ़ पुलिस के एक डीएसपी को आपबीती सुनाई. पुलिस ने फौरन मॉडल की शिकायत पर एसआई नवीन फौगाट के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस अब आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. लेकिन वो फरार हो गया है. उसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है.

You Might Also Like