तमिल नाडु: बस और ट्रक की टक्कर में लगी आग, 4 लोगों की मौके पर मौत

तमिल नाडु: बस और ट्रक की टक्कर में लगी आग, 4 लोगों की मौके पर मौत

 तमिल नाडु पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मदुरै के लिए जा रही एक बस विल्लुपुरम बांध के पास एक कार्गो ट्रक से टक्कर लगी जिसके परिणामस्वरूप दोनों वाहनों में आग लग गई. पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि मदुरै की ओर जाती हुई बस ने यु टर्न लेते हुए एक कार्गो ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे उसके ईंधन टैंक में विस्फोट हो गया, परिणामस्वरूप आग लग गई. पुलिस ने बताया कि रात डेढ़ बजे हुई इस दुर्घटना में कुल 13 लोग घायल हो गए हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने प्रेस को बताया, दोनों वाहनों के चालक, एक बस क्लीनर और 25 वर्षीय महिला यात्री की इस हादसे में मौत हो गई है, हादसे में मारी गई महिला की पहचान अरुपुकोत्ताई निवासी मोनिशा के रूप में की गई है. अधिकारी ने कहा कि लक्जरी स्लीपर बस में 23 यात्री सवार थे और उनमें से ज्यादातर सो गए थे. 

यात्रियों में से एक पुलिसकर्मी भी शामिल था, जिसने कुछ लोगों को बस के आपातकालीन दरवाजे से बाहर निकलने में मदद की. पुलिस ने बताया कि मृतकों के शरीर को सरकारी अस्पताल ले जाया गया है और उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. साथ ही घायलों को भी उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

You Might Also Like