बॉलीवुड सिंगर ने कही ऐसी बात, शरमा गए महेंद्र सिंह धोनी

बॉलीवुड सिंगर ने कही ऐसी बात, शरमा गए महेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम में शामिल नहीं किया गया है. इस वजह से धोनी यहीं भारत में अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. आज यानि 19 नवंबर को धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी अपना 30वां सेलिब्रेट कर रही हैं. साक्षी का जन्मदिन भले ही आज है, लेकिन इसका जश्न दो दिन पहले ही शुरू हो चुका है. जन्मदिन से दो दिन पहले मुंबई में साक्षी और माही में दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

साक्षी सिंह धोनी की बर्थडे पार्टी में हार्दिक पांड्या, साक्षी के बचपन के दोस्त और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हुए. सोफी चौधरी, जस्सी गिल, राहुल वैद्य भी इस पार्टी में शामिल हुए. साक्षी की बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल भी उनके बर्थडे में शामिल हुई. 

साक्षी सिंह धोनी के बर्थडे में जमकर मस्ती हुई. साक्षी के बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सिंगर राहुल वैद्य ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल, धोनी के साथ कुछ मस्ती करते हैं जिससे धोनी शर्मा जाते हैं. वीडियो में सिंगर राहुल वैद्य महेंद्र सिंह धोनी से कहते हैं कि जब भी मैं आपके साथ तस्वीर खिंचवाता हूं. हमेशा लगता है कि पहली बार है. इस धोनी हंसते हुए कहते हैं कि बता रहा है या पूछ रहा है. इसके बाद धोनी शर्माते हुए फ्रेम से बाहर चले जाते हैं. 

बता दें कि राहुल वैद्य का महेंद्र सिंह धोनी के साथ यह कोई पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले भी राहुल ने धोनी के साथ बाथरूम में एक वीडियो बनाया था. यह वीडियो साक्षी की बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी में बनाया गया था. इस वीडियो में राहुल और धोनी बाथरूम में बैठे हैं. राहुल, धोनी की तरफ कैमरा घुमाते हुए बोलते हैं- ‘दुनिया में एक ही इंसान हैं जो इतने कूल रह सकते हैं. बाथरूम में भी वो कितने कूल दिख रहे हैं.’

साक्षी धोनी के बर्थडे केक कटिंग में हार्दिक पांड्या सिगार पीते हुए नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था. बता दें कि हार्दिक पांड्या को भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 और टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है. एशिया कप के दौरान लगी चोट के बाद से हार्दिक पांड्या भी टीम से बाहर चल रहे हैं.साक्षी धोनी के बर्थडे केक काटने से पहले सभी ने उनके लिए ‘बार-बार ये दिन आए’ गाना भी गाया.राहुल वैद्य और हार्दिक पांड्या ने साक्षी धोनी के साथ जमकर मस्ती की.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी. धोनी और साक्षी की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. कोलकाता में भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी’ में भी धोनी और साक्षी की मुलाकात का जिक्र किया गया है. 

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की एक बेटी जीवा है. जीवा का जन्म फरवरी 2015 में हुआ था. 2015 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में थी. उसी दौरान साक्षी ने जीवा को जन्म दिया था. धोनी टीम मीटिंग में थे और अपना फोन नहीं देख रहे थे. तब साक्षी ने सुरेश रैना को मेसेज किया था और उनसे कहा था कि माही पिता बन गए हैं, उनसे कहिए कि फोन उठाएं.

You Might Also Like