भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी सभाओं केा संबोधित करेंगे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी सभाओं केा संबोधित करेंगे

मध्य प्रदेश में इसी माह होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान पूरे शबाब पर है. शनिवार को भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी सभाओं केा संबोधित करेंगे. चुनाव प्रचार के तहत आज प्रधानमंत्री मंदसौर और छतरपुर में जनसभाओं के संबोधित करेंगे. इसी तरह अध्यक्ष अमित शाह का अशोकनगर में रोड शो, शिवपुरी के करैरा विधानसभा क्षेत्र, मुरैना और भिंड में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी रोड शो

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को सागर, दमोह और टीकमगढ़ में जनसभाओं के संबोधित करने वाले हैं. राज्य में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा है और वे जगह-जगह सभाएं, रोड शो करके अपने-अपने दल के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं.

सीएम के परिजन पैसे लेकर भाग गए- राहुल गांधी

बता दें इससे पहले 23 नवबंर को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में जनसभा को संबोधित किया. जहां राहुल गांधी ने कहा कि ‘मैंने पीएम मोदी से पूछा कि आपने किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं किया ? और उन्होंने जबाव में कुछ नहीं कहा. मैं आज इस मंच से मध्य प्रदेश के किसानों को बताना चाहता हूं कि एम में पैसे की कोई कमी नहीं है. एमपी में सीएम के परिजन पैसे लेकर भाग गए हैं.’

You Might Also Like