अरविंद केजरीवाल ने गुरुग्राम में आप की रैली से हरियाणा सरकार पर जमकर हमला बोला

अरविंद केजरीवाल ने गुरुग्राम में आप की रैली से हरियाणा सरकार पर जमकर हमला बोला

आम आदमी पार्टी की रैली को लेकर गुरुग्राम के गोशाला मैदान में आयोजित अस्पताल-स्कूल रैली में आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा सरकार पर निशाना साधा। सीएम केजरीवाल ने हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के हमला करते हुए कहा कि चार साल में कुछ भी काम नहीं किया गया। इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब राजनीति हॉस्पिटल और स्कूल के नाम पर होगी।

शहीद को किया था सम्‍मानित
बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने हरिनगर के नांगल राया में आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान शहीद मेजर अमित सागर के पिता को एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा था। अमित 25 जनवरी 2017 को सोनमर्ग में तैनाती के दौरान शहीद हुए थे।

इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि शहीदों को यह राशि सौंपकर हम कोई एहसान नहीं कर रहे, बल्कि  शहीदों के परिवार के हमेशा एहसानमंद रहेंगे। शहीद ने अपनी जान गंवाकर हमारे देश की रक्षा की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 13 और शहीदों के परिजनों को सम्मान देने की तैयारी है।

उन्‍होंने कहा कि शहादत होने के बाद परिवार को कितने दुखों का सामना करना पड़ता है, यह शहीदों का परिवार ही जानता है। इसलिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने  दिल्ली में रहने वाले सेना व पुलिस के किसी भी जवान के शहीद होने पर एक करोड़ रुपये सम्मान स्वरूप देने का निर्णय लिया है।

You Might Also Like