राहुल गांधी और अमित शाह ने MP के मतदाताओं से की वोट की अपील

राहुल गांधी और अमित शाह ने MP के मतदाताओं से की वोट की अपील

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपाध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेशविधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बीच प्रदेश की जनता से वोट की अपील की है. राज्य के लोगों से वोट की अपील करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ‘लोग नफरत को नकारें और सच को स्वीकार करें.’ गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘मध्यप्रदेश के मतदाताओं से विनम्र आग्रह. वोट प्रजातंत्र की सबसे बड़ी ताकत है. आज अपना वोट जरूर डालें क्योंकि वक़्त बदलाव का है.’ 

उन्होंने कहा, ‘आइये, सच को स्वीकारें, नफरत को नकारें, वादा निभाएं, हाथ बढ़ाएं, हरघर खुशहाली लाएं, मध्यप्रदेश में लोगों की सरकार बनाएं.” बता दें आज मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. जिसके नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरी कोशिश में लगे हैं कि वह अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित कर सकें.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी मध्य प्रदेश के मतदाताओं से उनके मताधिकार के इस्तेमाल की अपील की है. ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि ‘विकास…साफ नीयत, नीति और नेतृत्व से आता है. आज मध्य प्रदेश जिस विकासपथ पर अग्रसर है उसमें सबसे बड़ा योगदान जनता द्वारा गत 15वर्षों में सही नेतृत्व का चुनाव है. मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर विकसित मध्य प्रदेश को समृद्ध मध्य प्रदेश बनायें.

You Might Also Like