मीटू कैंपेन के दौरान अभिनेता आलोकनाथ पर भी स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया

मीटू कैंपेन के दौरान अभिनेता आलोकनाथ पर भी स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया

मीटू कैंपेन के दौरान अभिनेता आलोकनाथ पर भी स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया था, यहां बता दें कि घटना तकरीबन 10 साल पहले की है। जिसमें रेप के आरोप आलोक नाथ पर लगाए गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया था। वहीं अब जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार केस दर्ज होने के बाद से ही आलोक नाथ मुंबई से फरार हो गए हैं। 

यहां बता दें कि यह बात उस वक्‍त सामने आई है जब कई बार पूछताछ का समन भेजे जाने के बाद भी वो पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुए। वहीं मिड-डे को सूत्र ने बताया है कि उनके घर पर इस वक्त कोई भी नहीं है समन के लेटर को लेने के लिए। उनका बयान भी इस केस में उतना ही जरूरी है। पिछले सप्ताह हमने उन्हें समन जारी का था ताकि विंटा नंदा के केस में हम अपनी छानबीन को आगे ले जा सकें लेकिन वो घर पर ही नहीं हैं। हम ये नहीं जानते कि वो इस वक्त कहां हैं?

गौरतलब है कि आलोक नाथ के जानकारी अशोक सारौगी ने मिड-डे से कहा है कि आलोक नाथ किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं। समन जारी जरूर किया गया है लेकिन उन्हें अब तक सौंपा नहीं गया है। वो इस सप्ताह मुंबई वापस आ जाएंगे और जरूर ही वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे। वो मेरे साथ हमेशा कॉन्टैक्ट में हैं।

You Might Also Like