दिल्ली के VIP इलाके में 11वीं की स्टूडेंट से रेप, अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर डालीं

दिल्ली के VIP इलाके में 11वीं की स्टूडेंट से रेप, अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर डालीं

दिल्ली के वीआईपी इलाके हौजखास में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स से दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो लेने और वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड भी कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, हौजखास इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय पीड़िता क्षेत्र के ही एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है। जान-पहचान होने के कारण छात्रा कभी-कभी आरोपी से बात कर लेती थी। बीते सप्ताह आरोपी उसे रास्ते में मिला और लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोपी ने छात्रा से जबरदस्ती का प्रयास किया तो वह विरोध करने लगी। इस पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसी बीच उसने उसके अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बना ली। बाद में उसने छात्रा को छोड़ दिया। वहां से निकल कर घर पहुंची छात्रा को गुमसुम देख जब मां ने उससे कारण पूछा तो छात्रा ने कोई जवाब नहीं दिया।.

अगले दिन आरोपी ने फिर उसे रोका तो छात्रा ने उसकी शिकायत करने और घटना के संबंध में परिजनों को बताने की बात कही। इस पर आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देते हुए अश्लील वीडियो और फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड कर दी। इतना ही नहीं उसने इन अश्लील फोटो और वीडियो को छात्रा के पिता, रिश्तेदार और दोस्तों के नेटवर्क में भी शेयर कर दिया।

You Might Also Like