जब अपना ही डांस देखकर निकल पड़ी विराट कोहली की हंसी

जब अपना ही डांस देखकर निकल पड़ी विराट कोहली की हंसी

विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 31 रनों से हरा दिया. दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मैच था, जो आखिरी पल तक रोमांचक बना रहा. ऑस्ट्रेलिया को भारत की ओर से जीत के लिए 323 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उसकी दूसरी पारी 291 रनों पर समाप्त कर मेजबान टीम को सीरीज के पहले ही टेस्ट मैच में मात दे दी. भारत की इस जीत में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ने अहम भूमिका निभाई है. इस टेस्ट मैच में मिली जीत के साथ भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. 

इस रोमांचक मैच के दौरान कई मजेदार पर मैदान पर देखने को मिले थे. इन्हीं में से एक था- विराट कोहली का रेन डांस. विराट कोहली के रेन डांस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. दरअसल, बारिश से बाधित एक स्पैल में विराट कोहली को मैदान पर स्लिप कॉर्डन में डांस करते देखा गया. 

जब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन लीजेंड शेन वॉर्न ने विराट कोहली ड्रेसिंग रूम की तरफ जाने से रोका तो विराट रिलेक्स करने के लिए डांस करने लगे. उनका यह वीडियो वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें कोहली जोर से हंस रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार और मुरली विजय भी मैदान पर कोहली के साथ खड़े मुस्करा रहे हैं. कोहली का यह डांसिंग वीडियो मैच के तीसरे दिन वायरल हुआ और हर देखने वाला इसे देखकर हैरान था. 

जब शेन वॉर्न ने विराट कोहली को उनका डांस दिखया तो वह भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इसका जीआईएफ टि्वटर पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था- विराट को इससे प्यार है.

विराट के इस डांस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, विकेट लेने के बाद कोहली डांस स्टैप्स की प्रैक्टिस करते हैं. एक यूजर ने कहा, किसी ने ठीक ही कहा है, बड़े काम करने के लिए यह जरूरी है कि आप एन्ज्वॉय करते हुए काम करो.

एडिलेड में भारत की यह छठी जीत है. इसके साथ ही भारत चार मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है. मजेदार बात है कि टेस्ट सीरीज में पहले मैच में यह भारत की पहली जीत है. दूसरा टेस्ट शुक्रवार यानि 14 दिसंबर से से पर्थ में शुरू हो रहा है.

You Might Also Like