‘जीरो’ को मिल सकता है क्रिसमस का फायदा, KGF कर रही है धुआंधार कमाई

‘जीरो’ को मिल सकता है क्रिसमस का फायदा, KGF कर रही है धुआंधार कमाई

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने में नाकाम रही और इस फिल्म ने ट्रेड पंडितों के अनुमान से भी कम कमाई है. लेकिन इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है. फिल्म ने रिलीज के चार दिन में 60 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं साउथ की फिल्म KGF बॉक्स ऑफिस हिंदी वर्जन में लगातार कमाई का रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने रिलीज के रिलीज के चौथे दिन भी अच्छा कलेक्शन किया. 

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘जीरो’ ने भारत में पहले दिन 20.14 करोड़, दूसरे दिन 18.22 करोड़, तीसरे दिन महज 20.71 करोड़ की कमाई की. वहीं हफ्ते की शुरुआत यानि कि सोमवार को फिल्म ने देश में 10 करोड़ की कमाई के साथ ही अब तक महज 69 करोड़ करोड़ का बिजनेस किया है. 

दूसरी तरफ साउथ फिल्म ‘केजीएफ’ ने हिंदी वर्जन में चार दिन लगभग 12 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ ये फिल्म लगातार ग्रोथ कर रही है. फिल्म के अच्छे परफॉर्मेंस को देखते हुए. तेलुगु भाषी क्षेत्रों में इसकी स्क्रीन्स को बढ़ा दिया गया है. बता दें, साउथ इंडियन फिल्म KGF कन्नड़ में बनी है. यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर यश के साथ श्रीनिधि हैं. फिल्म आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अमेरिका में भी 4 दिन में 5 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. KGF हिंदी वर्जन को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

KGF की रिलीज से भी शाहरुख खान की ‘जीरो’ को काफी नुकसान हुआ है. इस बीच खबरें आ रही हैं कि  शाहरुख खान ने फिल्म की कमाई से आगे बढ़ते हुए अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट करने का प्लान बना लिया है. ‘डॉन’ फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने शाहरुख खान से फिल्म के तीसरे पार्ट को जल्द शुरू करने की गुजारिश की है. 

You Might Also Like