VIDEO: दाढ़ी के इंश्योरेंस पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी…

VIDEO: दाढ़ी के इंश्योरेंस पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की दाढ़ी अब एक राष्ट्रीय चर्चा बन चुकी है. शनिवार को तो टि्वटर पर पूरे दिन #ViratBeardInsurance ट्रेंड करता रहा था. दरअसल, इस सब की शुरुआत केल राहुल ने की थी. केएल राहुल ने अपने टि्वटर हैंडल से विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दो शख्स विराट कोहली की दाढ़ी का मुआयना कर रहे थे और साथ ही तस्वीरें भी ले रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए केएल राहुल ने लिखा था कि- इस वीडियो के बाद मुझे यकीन हो रहा है कि विराट कोहली की दाढ़ी का इंश्योरेंस हो चुका है. राहुल के इस ट्वीट के बाद से विराट कोहली की दाढ़ी की चर्चा हर जगह होनी लगी.

विराट कोहली ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. पहले तो विराट कोहली ने कहा कि मेरी दाढ़ी के बारे में चारों तरफ बातें हो रही हैं, जो काफी मजेदार है. उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को टैग करते हुए लिखा था- यह काफी मजेदार है. ये पॉपकॉर्न टाइम है. लेकिन अब विराट कोहली अपनी दाढ़ी के मुद्दे को ज्यादा बढ़ने नहीं देना चाहते हैं इसलिए विराट कोहली ने अब अपनी दाढ़ी और उसके इंश्योरेंस की खबर पर चुप्पी तोड़ दी है.

विराट कोहली ने ट्वीट किया, अब यह बहुत ज्यादा हो गया है. अब वक्त आ गया है कि मैं अपनी दाढ़ी पर खुद ही कुछ बोलूं. विराट ने यह लिखकर एक वीडियो रिट्वीट किया.

इस वीडियो में विराट कोहली कहते हैं, पिछले कुछ वक्त से मेरी दाढ़ी को लेकर कई बातें हो रही हैं. पूरा देश मेरी दाढ़ी के बारे में जानता है. हां, इंश्योरेंस तो करवाई है लेकिन गाड़ी की दाढ़ी की नहीं. मगर स्टाइल तो इंश्योरेंस वाला ही है. इसके बाद विराट कोहली ने अपनी दाढ़ी की खूबरसूरती का राज भी खोला. इसके बाद कोई पूछता है कि विराट सुना है कि आपकी दाढ़ी पर फिल्म बन रही है. इस पर विराट कहते हैं, इससे पहले कोई और अफवाह फैले मैं चला अपनी दाढ़ी ट्रिम करने.

बता दें कि विराट कोहली को अपनी दाढ़ी से खासा लगाव है. आईपीएल 2018 के दौरान भी जब कुछ खिलाड़ियों ने ‘ब्रेक द बीयर्ड’ कैंपेन चलाकर अपनी दाढ़ी काटी थी. उस वक्त भी चैलेंज मिलने के बाद विराट कोहली ने दाढ़ी काटने से मना कर दिया था.  विराट ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा था, ‘‘मुझे वास्तव में यह पसंद है. मुझे लगता है कि यह मुझ पर अच्छी लगती है. इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा.’’

You Might Also Like