सपना के गाने पर पंजाबी सिंगर दीप मनी हुए क्रेजी,

सपना के गाने पर पंजाबी सिंगर दीप मनी हुए क्रेजी,

पूरे देश और विदेश तक में अपने डांस और बिंदास अंदाज के कारण सुर्खियों में छाई रहने वाली सपना चौधरी के जादू से अब कोई बचता नजर नहीं आ रहा. आए दिन सपना के वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार सपना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है कि जिसे देखकर कोई भी चौंक सकता है. क्योंकि इस वीडियो में दूसरों को अपने गानों पर नचाने वाले पंजाबी स्टार सिंगर दीप मनी खुद झूमते नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना अपने पॉपुलर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर डांस कर रही हैं. मजेदार बात तो यह है कि इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि सपना का दिलकश डांस देखकर सिर्फ आम लोग ही क्रेजी नहीं होते बल्कि सेलीब्रिटीज भी सपना के जादू का शिकार हो जाते हैं.

इसलिए एक स्टेज शो में सपना का डांस देखकर पंजाबी सिंगर दीप मनी भी खुद को नहीं रोक पाए और उनके साथ डांस करने लगे. सपना का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने शेयर किया है. वहीं दीप भी सपना को देखकर उनके स्टेप्स फॉलो करते हैं. देखिए हरियाणवी और पंजाबी स्टार्स का यह जोरदार वीडियो-

बता दें कि सपना की अब सिर्फ स्टेज शोज की मल्लिका ही नहीं हैं, बल्कि वह बीते साल के आखिरी महीने में बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं. सपना की पहली फिल्म का नाम है ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’. सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं. सपना की डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं.

https://www.instagram.com/p/BsPXC36AUA0/?utm_source=ig_embed

You Might Also Like