अखिलेश की चौपाल में शामिल होंगे ट्विटर के ग्लोबल वाइस प्रेसीडेंट कालिन क्रोवेल

अखिलेश की चौपाल में शामिल होंगे ट्विटर के ग्लोबल वाइस प्रेसीडेंट कालिन क्रोवेल

कन्नौज के फकीरपुर गांव में शुक्रवार को ‘समाजवादी संवाद’ कार्यक्रम के तहत ट्विटर पर चौपाल का आयोजन होगा। इसमें ग्रामीणों को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही ट्विटर इंडिया के अधिकारियों से बातचीत का मौका मिलेगा। ट्विटर केग्लोबल वाइस प्रेसीडेंट कालिन क्रोवेल भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि चौपाल का मुख्य उद्देश्य ग्रामीणों की समस्याओं को समझना है। इसके लिए ट्विटर इंडिया ने इलेक्शन ऑन ट्विटर की नई पहल शुरू की है। सवाल पूछने के लिए ‘हैशटैग अखिलेश की चौपाल’ लिखना होगा। उन्होंने बताया कि फकीरपुर सौ प्रतिशत सोलर पावर वाला गांव है। ट्विटर ने अखिलेश को दो तरफा संवाद कार्यक्रम में मौका दिया है। अखिलेश के 8.91 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

प्रधानमंत्री की सभा में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग : भाकपा
लखनऊ। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की राज्य इकाई ने आरोप लगाया है कि बुधवार को आगरा में प्रधानमंत्री की सभा में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया है। ये एक तरह से भ्रष्टाचार है। पार्टी के राज्य सचिव डॉ. गिरीश ने आरोप लगाया कि सभा में भीड़ लाने को जो वाहन लाए गए वे प्रशासन ने जुटाए थे। आगरा सहित आसपास के जिलों के विद्यालयों में छुट्टी कराकर स्कूली बसों को भीड़ को लाने ले जाने के लिए जुटाया गया। इसकी व्यवस्था परिवहन व पुलिस विभाग ने की।

You Might Also Like