पति ने दी अजीबोगरीब अर्जी- मेरी पत्नी नहीं नहाती, प्लीज, मुझे तलाक दिला दो

पति ने दी अजीबोगरीब अर्जी- मेरी पत्नी नहीं नहाती, प्लीज, मुझे तलाक दिला दो

 जिले के मसौढ़ी थानाक्षेत्र में एक पति ने पत्नी प अनोखा आरोप लगाया है और तलाक की अर्जी दी है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी नहाती नहीं है और ना ही बाल धोती है। उसके बदन से बदबू आती है जिससे उसके साथ मैं नहीं रह सकता। पति के समझाने से भी जब पत्नी ने बात नहीं सुना तो पति नेे  उसे मार-पीटकर भगा दिया। 

महिला आयोग में पहली बार एेसा मामला सामने आया है जिसमें वैवाहिक रिश्ते के बीच साफ-सफाई मुद्दा बना है। शादी के एक साल के भीतर एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मारपीट कर घर से भगा दिया कि वह कई दिनों तक नहाती नहीं थी। उसने तलाक की अर्जी यह बताते हुए दी कि पत्नी के शरीर से बदबू आती है।

वहीं पति से प्रताड़ित विवाहिता ने महिला आयोग में घरेलू हिंसा की शिकायत की है। उसके बाद महिला आयोग से पति को नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने के बाद मंगलवार को पति महिला आयोग पहुंचा और उसने बताया कि पत्नी के शरीर से बदबू आती है।

वह कई दिनों तक नहीं नहाते हैं और नहीं नहाने से बालों में जू हो गया था। नहाने के लिए शैम्पू देता हूं तो वह उससे चादर धो लेती है। यही नहीं घर के काम में भी वह हाथ  नहीं बंटाती है।

उसने बताया कि दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई है और शादी के बाद से ही लड़की के गंदे रहने से पति परेशान था। इस कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा और मारपीट होती थी। पति का कहना था कि झूठ बोलकर उसकी शादी की गई है।

वहीं पत्नी का कहना है कि वह मायके में भी एेसे ही रहती थी। महिला आयोग ने दोनों की बातें सुनीं और पत्नी को पत्नी को एक महीने का समय दिया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर इसके बाद भी उसमें सुधार नहीं हुआ तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

You Might Also Like