BIHAR TRAIN ACCIDENT से आहत PM मोदी-CM नीतीश, राहुल ने कही ये बात

BIHAR TRAIN ACCIDENT से आहत PM मोदी-CM नीतीश, राहुल ने कही ये बात

बिहार के वैशाली में रविवार की सुबह जोगबनी से दिल्ली के आनंद विहार जा रही सीमांचल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। हादसे में आठ लोगों के मरने की सूचना मिली है, जबकि कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। दुर्घटना को लेकर शोक संवेदनाओं का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना को लेकर संवेदना प्रकट की है। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी बिहार में अपनी रैली के ठीक पहले ट्वीट कर संवेदना प्रकट की है।

पीएम मोदी ने प्रकट की संवेदना

बिहार में हुईरेल दुर्घटना पर शोक प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीडि़त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्‍होंने घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामनेा की है। उन्‍होंने कहा है कि एनडीआरएफव स्‍थानीय प्रशासन के लोग मदद में लगे हुए हैं।सीएम नीतीश ने बताया दुखद
दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों की मृत्यु दुःखद बताया तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 
राहुल बोले: मदद में जुटें कांगेस कार्यकर्ता 
राहुल गांधी रविवार को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस की रैली को संबोधित करने आ रहे हैं। इस कारण राज्‍य भर से कांग्रेस समर्थकों का पटना आना जारी है। राहुल ने रैली को लेकर पटना में जुट रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीडि़त रेल यात्रियों को मदद का निर्देश दिया है। अपने ट्वीट में राहुल ने कहा है कि वे बिहार में हुए रेल हादसे से बहुत आहत हैं। उन्‍होंने पीड़ित परिवारों के प्रति शोक और संवेदना व्यक्त की है। उन्‍होंने स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया हैकि वे प्रभावित परिवारों की हरसंभव मदद करें।

You Might Also Like