सीएम योगी आदित्यनाथ आज युवाओं से करेंगे ‘मन की बात’

सीएम योगी आदित्यनाथ आज युवाओं से करेंगे ‘मन की बात’

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बेहद गंभीर अभियान में लगी भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद अब युवाओं का मन टटोलने में लगी है। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में युवाओं से ‘मन की बात’ करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण प्रदेश के 74 लोकसभा क्षेत्र में किया जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ इस दौरान न केवल युवाओं के सवालों का जवाब देंगे बल्कि उनके सुझावों को एकत्र भी करेंगे।

आइईटी लखनऊ के राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह में होने वाले इस टाउन हॉल कार्यक्रम को 74 लोकसभा क्षेत्रों में लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा। इस कार्यक्रम में दो लाख युवा सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ से बात करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री और ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के संयोजक संतोष सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के भारत के मन की बात कार्यक्रम के अन्तर्गत मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ-युवाओं के मन की बात कार्यक्रम राम प्रसाद विस्लिम प्रेक्षागृह, आईईटी, इंजीनियरिंग कॉलेज चैराहा, सीतापुर रोड़, लखनऊ में होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘भारत के मन की बात’ कार्यक्रम अभियानों के अन्तर्गत युवाओं के साथ टाउनहाल कार्यक्रम करेंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य पीएम मोदी और भाजपा के भारत के ‘मन की बात’ अभियान से युवाओं के मन की बात जानने और उनकी अपेक्षाओं को भाजपा के संकल्प पत्र का आधार बनाया जाएगा।

भाजपा की यह पहल है कि युवाओं की सोच के आधार पर भविष्य के भारत के ब्लू प्रिन्ट की नींव रखी जाए। संतोष सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री आईईटी कॉलेज लखनऊ से युवाओं को सम्बोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से दो लाख से अधिक युवाओं से सीधे मुख्यमंत्री से संवाद करेंगे। मेरठ से आईआई एमटी गंगानगर, आगरा से आगरा कॉलेज, गोरखपुर से सरस्वती विद्या मंदिर डिग्री कॉलेज, कानपुर से बीएसएसडी कॉलेज और वाराणसी से यूपी कॉलेज भोजुबीर से युवा दो तरफा संवाद के लिए लाइव जुड़ेंगे और अपने सुझाव और सवाल करेंगे। इन सवालों के अलावा इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण 74 लोकसभा क्षेत्रों में प्रसारित किया जाएगा

You Might Also Like