वेब मीडिया एसोसिएशन की उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी गठित, रंजीत गुप्ता को मिली जनरल सेक्रेटरी की अहम् जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी के गठन के लिए 22 फरवरी 2019 को लखनऊ में वेब मीडिया एसोसिएशन (WMA) ने विशेष बैठक की। इस बैठक में एसोसिएशन के राष्ट्रीय संरक्षक चंद्रसेन वर्मा और एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव मो. कामरान भी शामिल हुए ।

उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी के गठन पर WMA के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने एसोसिएशन की UP टीम को बधाई दी। बैठक में राजेंद्र गौतम को यूपी कार्यकारिणी का अध्यक्ष चुना गया। उनके साथ साथ कई सदस्यों को नई जिम्मेदारियां भी दी गईं। एसोसिएशन के रजिस्टर्ड कार्यालय पर हुई इस बैठक का उद्देश्य था, उत्तर प्रदेश में वेब मीडिया एसोसिएशन की कार्यकारिणी किस प्रकार बेव मीडिया से जुड़े पत्रकारों को उनका हक दिलाएगी और संगठन का विस्तार कैसे किया जाएगा।

रंजीत गुप्ता को जनरल सेक्रेटरी

इस बैठक में शामिल हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय संरक्षक चंद्रसेन वर्मा ने बताया, ” एसोसिएशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी जिस तरह पूरे देश मे यूनियन का विस्तार कर रही है, वैसे ही उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी यूनियन के विस्तार पर काम करेगी। इससे बेव मीडिया से जुड़े पत्रकारों को उनका हक मिल पाएगा, जैसे कि प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों को विशेष मान्यता दी जाती है। ”

लखनऊ में 22 फरवरी को हुई एसोसिएशन की कार्यकारिणी बैठक में राजेंद्र गौतम को प्रेसिडेंट, शाश्वत तिवारी को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, अमिताभ त्रिवेदी को वाइस प्रेसिडेंट, श्रीधर अग्निहोत्री को वाइस प्रेसिडेंट, अशोक मिश्रा को वाइस प्रेसिडेंट, रंजीत गुप्ता को जनरल सेक्रेटरी, हरी मेहरोत्रा को सेक्रेटरी, काज़िम ज़हीर को ज्वाइंट सेक्रेटरी, सोनिका श्रिवास्तव को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

बैठक में एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव मो. कामरान ने बताया कि आने वाले समय में एसोसिएशन यूपी में मंडलवार अपने सदस्यों को नियुक्त करेगा, जिससे प्रदेश में कोने कोने में बेव जर्नलिस्टों को फायदा मिल सके।

Related Articles

Live TV
Close