सियासत का सुपर सैटरडे: अमित शाह गोरखपुर-लखनऊ, तो प्रियंका गांधी भी आज यूपी के दौरे पर

सियासत का सुपर सैटरडे: अमित शाह गोरखपुर-लखनऊ, तो प्रियंका गांधी भी आज यूपी के दौरे पर

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस उत्तर प्रदेश पर अन्य राज्यों के मुकाबले ज्यादा जोर आजमाती दिख रही है. शनिवार (23 फरवरी) को बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. वहीं, यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश भी प्रयागराज में कार्यकर्ताओं का हाल लेने पहुंचेंगे.

गोरखपुर में अमित शाह संग सीएम योगी
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गोरखपुर और लखनऊ दौरे पर हैं. गोरखपुर में बीजेपी किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित है, जिसे अमित शाह के अलावे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे. गोरखपुर उनका संसदीय क्षेत्र रहा है.  इसके बाद अमित शाह लखनऊ रवाना होंगे, जहां राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय में सहकारी संगठनों के लोगों को संबोधित करेंगे.

आज प्रयागराज में सपा प्रमुख

यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव शनिवार को प्रयागराज में होंगे. वह यहां बीते 12 फरवरी को आंदोलन के दौरान लाठीचार्ज में घायल हुईं पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता ऋचा सिंह का हालचाल लेने के लिए उनके आवास पर पहुंचेंगे. फिर जार्जटाउन स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. वहां से अखिलेश यादव संगम क्षेत्र में बडे़ हनुमानजी मंदिर जाएंगे और दर्शन करेंगे. वहां वह अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी से भी मिलेंगे.

यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी 

कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी शनिवार को यूपी दौरे पर हैं. यूपी में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस यूपी में अपने उम्मीदवार घोषित कर सकती है.

You Might Also Like