सपा नेता के सुरक्षाकर्मी की बेटी ने गोमती नदी में लगाई छलांग

राजधानी लखनऊ मे गोमतीनगर के समतामूलक चौक स्थित पुल से सोमवार शाम को  राजाजीपुरम में रहने वाली  छात्रा ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। छात्रा को कूदते देख वहा  अफरातफरी मच गई। मछुआरों ने छात्रा की जान बचाई। सूचना पाकर आई पुलिस ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच छात्रा के परिवारीजन अस्पताल पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। छात्रा के पिता एक समाजवादी पार्टी के नेता के निजी सुरक्षाकर्मी हैं। परिवार में मां के अलावा छोटा भाई है।

संजय गुप्ता के अनुसार :

लोहिया चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि कोचिंग की फीस न चुका पाने के अलावा छात्रा का कुछ पारिवारिक विवाद भी चल रहा है। फिलहाल उसे परिवारीजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। कोई तहरीर नही दी गई है।

फीस देने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे:

चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना शाम करीब पांच बजे की है। मूलरूप से सीतापुर में रहने वाली राजाजीपुरम निवासी छात्रा एक कोचिंग सेंटर से उत्तर प्रदेश उपनिरीक्षक भर्ती की तैयारी कर रही है। चौकी प्रभारी ने बताया कि छात्रा कोचिंग पढ़ रही है, लेकिन फीस देने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे।

मछुआरों  ने बचाया :

उधर, प्रबंधक लगातार फीस के 25 हजार रुपये जमा करने का दबाव बना रहा था। परेशान छात्रा सोमवार शाम गोमती नदी के पुल पर पहुंची और छलांग लगा दी। उसे कूदते देख राहगीरों ने शोर मचाया तो नदी में मछली पकड़ रहे मछुआरों का ध्यान गया। वह आनन-फानन में छात्रा के पास पहुंचे और उसे पानी से बाहर निकाला।

सूचना पाकर आई पुलिस छात्रा को लोहिया अस्पताल ले गई। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के साथ कुछ पारिवारिक समस्या भी है। हालांकि, परिवारीजनों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

Related Articles

Live TV
Close