मुल्क फिल्म की स्टारकास्ट ने कहा कि देश में नहीं होने चाहिए जाति व धर्म के विवाद

मुल्क फिल्म की स्टारकास्ट ने कहा कि देश में नहीं होने चाहिए जाति व धर्म के विवाद

मुल्क फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को दिल्ली के इंडिया हैबिटेट सेन्टर पहुंची. ये फिल्म देश में धर्म, जाति व विभिन्न मुद्दों पर होने वाले विवादों पर बनी है. ये फिल्म विविधता में एकता का संदेश देती है. इन फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तर प्रदेश में विशेष तौर पर बनारस और लखनऊ में हुई है.

एक संयुक्त परिवार की है कहानी
 मुल्क फिल्म की कहानी, देश के एक छोटे शहर में एक संयुक्त परिवार में रह रहे लोगों के आसपास घूमती है. इस परिवार के लोग ए‍क विवाद में उलझने के बाद अपनी खोई इज्जत को दोबारा पाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं. फिल्म में तापसी पन्नू एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी और ऋषि कपूर आरती के ससुर की भूमिका में दिखने वाले हैं. फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार नजर आएंगे.

विविधता में एकता का संदेश फैलाने की जरूतर
फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले मशहूर कलाकार ऋषि कपूर बताते हैं कि, मुझे राजनीति का बहुत अधिक ज्ञान नहीं है. लेकिन मुझे ये लगता है सभी को मिल कर देश के विकास के लिए काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे मेरा किरदार बहुत पसंद आया. उन्होंने कहा कि जाति व धर्म के आधार पर हमारे देश में आए दिन विवाद होते हैं. इन विवादों को सुलझाए जाने की जरूरत है.

You Might Also Like