चंद घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचा तहलका

चंद घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचा तहलका

तबरेज नूरानी की फिल्म लव सोनिया के ट्रेलर को मिलने वाले रिस्पॉन्स को देख सभी काफी रोमांचित हैं. तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ चाइल्ड ट्रैफिकिंग की कड़वी सच्चाई को बयां करती है. फिल्म लव सोनिया का ट्रेलर रिलीज के बाद देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है. 

22 अगस्त को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अब तक 12,175,766 व्यू मिल चुके हैं. जो कि काफी अधिक है. कम समय में इतने व्यू का आंकड़ा पार करने के बाद निर्माता और निर्देशक काफी रोमांचित नजर आ रहे हैं. निर्देशक का कहना है कि मैं ‘लव सोनिया’ को सभी जगहों से मिल रहे प्यार और सराहना से काफी खुश और रोमांचित हूं. पोस्टर्स की सीरीज के बाद रिलीज हुए इस ट्रेलर में फुल ड्रामा, इमोशन समेत हर चीज दिख रही है, जो दर्शकों को थियटर तक जरूर खींच कर लाएगी.

ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म गरीबी, वेश्याओं के दलालों और देहव्यापार में धकेली जा चुकी लड़कियों की मुश्किल जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर के अवधि 2 मिनट 42 सेकंड है. ट्रेलर में एक गरीब पिता दिखेगा, जो कुछ पैसों के लिए अपनी बेटी को बेच देता है. सोनिया के किरदार में मृणाल ठाकुर का अपनी बहन को ढूंढने का फैसला लेना और मुश्किल परिस्थितियों से जूझना भी दिखाया है. लव सोनिया फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो अपनी बहन को बचाने के लिए अपनी जिंदगी तक दांव पर लगा देती है. बता दें कि यह फिल्म अगले माह 14 सितम्बर को रिलीज होंगी. फिल्म में मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव, अनुपम खेर, डेमी मूरे और फ्रीडा पिन्टो आदि मुख्य भूमिका में हैं.

देखे विडियो:-

You Might Also Like