Main Slideखेलबड़ी खबर

अफगानिस्तानी खिलाड़ी की फैली मौत की अफवाह से मचा हड़कंप , सामने आकर बताया सच

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जहाँ आपको हर किस्म की अपडेट मिलती रहती है। पर कभी कभी ऐसी खबरें सामने आती है जिनका सच्चाई से कोई वास्ता ही नहीं होता। और कई बार तो ये आलम होता है कि किसी ज़िंदा इंसान की मरने की अफवाह फ़ैल जाती है। जिसके बाद ये खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। ठीक ऐसी ही फेक खबर के शिकार अफगानिस्तान के एक मशहूर क्रिकेटर बन गए। जिनकी मौत की अफवाह चारो ओर आग की तरह फैल गई।

बता दें कि ऐसा ही वाक़्या इस बार अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ देखने को मिला। शुक्रवार को मोहम्मद नबी के मौत की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी, जिसको लेकर सोशल माडिया पर लोग कहने लगे कि दिल का दौरा पड़ने से इस दिग्गज क्रिकेटर का निधन हो गया। नबी की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस के साथ क्रिकेट जगत के लोगों ने भी दुख जाताना शुरू कर दिया।

अफगानिस्तान खिलाड़ी मोहम्मद नबी के निधन की खबरें आग की तरह फैलने लगी, तो अब खुद नबी को सामने आना पड़ा और उन्होंने इस खबर को कोरी अफवाह करार देते हुए अपने आपको सही और सुरक्षित बताया है। मोहम्मद नबी ने बाद में ट्वीट कर इसे सिर्फ और सिर्फ कोरी अफवाह बताया। जिसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा प्रिय दोस्तों,अल्हम्दुलिल्लाह मैं पूरी तरह से अच्छा हूं, मेरे निधन के बारे में कुछ मीडिया आउटलेट्स द्वारा प्रसारित खबर अफवाह है। धन्यवाद।

आपको बता दें कि हाल ही में मोहम्मद नबी ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। नबी सफेद गेंद वाले क्रिकेट में अपने कारनामों से प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे। बांग्लादेश के खिलाफ उनका आखिरी टेस्ट भी एक ऐतिहासिक था क्योंकि अफगानियों ने बांग्लादेश को 224 रन के अंतर से हराया था, जिसमें नबी ने मैच में चार विकेट लिए थे। मोहम्मद नबी पाकिस्तान सुपर लीग, बिग बैश लीग, इंडियन प्रीमियर लीग, बांग्लादेश प्रीमियर लीग ,कैरेबियन प्रीमियर लीग सहित दुनिया भर में विभिन्न T20 फ्रैंचाइज़ी लीगों के लिए खेलना जारी रखेंगे।

Tags

Related Articles

Live TV
Close