Main Slideबड़ी खबरमनोरंजन

इस महीने भारत आएँगे एवेंजर्स सीरीज के ‘थॉर’, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म मार्वेल कॉमिक्स की एवेंजर्स सीरीज से चर्चा में आई रूसो ब्रदर्स की जोड़ी इन दिनों बतौर निर्माता एक फिल्म ‘ढाका’ बना रही है। फिल्म में बतौर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ लीड रोल में दिखेंगे। इसी फिल्म की काफी सारी शूटिंग भारत में भी हुई है। क्रिस हेम्सवर्थ एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में काल्पनिक ग्रह असरगार्ड के देव पुरुष थॉर का किरदार निभाते नज़र आये हैं औऱ इसी किरदार की वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है।

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम की रिलीज से पहले परिचित अख़बार से बातें करते हुए क्रिस ने भारत के मुंबई और अहमदाबाद में अपने शूटिंग अनुभवों के बारे में विस्तार से बात की थी। अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि क्रिस जल्द ही फिर से भारत आने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ढाका के पोस्ट प्रोडक्शन के समय कुछ दृश्य ऐसे सामने आए हैं, जिनके लिए दोबारा शूटिंग की जरूरत महसूस की जा रही है। इसी सिलसिले में क्रिस दिवाली के तुरंत बाद भारत में होंगे और सर्दियों की आबोहवा में अपनी फिल्म ढाका के कुछ दृश्यों की शूटिंग फिर से करेंगे। क्रिस का भारत दौरा काफी गोपनीय रखा जा रहा है लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए भारत में काम देखने वालों ने आवश्यक अनुमति हासिल करने के लिए सरकारी एजेंसियों के दफ्तरों में भागदौड़ शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Live TV
Close