Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबरमनोरंजन

बिग बॉस-13: अश्लीलता और फूहड़ता के चलते क्या बंद हो जाएगा बिग बॉस-13 ? भाजपा विधायक ने उठाया ये कदम ..

छोटे परदे का सबसे बड़ा शो कहा जाने वाला सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 11 दिन पहले शुरू हो चुका है । घर के अंदर तो कंटेस्टेंट के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता है लेकिन इस बार बाहर भी लोग शो को लेकर नाराज हैं । दरअसल, बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी ‘बिग बॉस बैन करो’ की मुहिम चलाई गयी थी।

Loading...

सूत्रों के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को एक खत लिखते हुए अपील की है कि कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे रिएलिटी शो बिग बॉस-13 को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया जाए। उन्होंने अपनी अपील को बल देने के लिए शो पर कई तरह के आरोप लगाते हुए एक लंबी चिट्ठी लिखी है।

Bigg Boss 13 Spreading Vulgarity

बता दें कि नंद किशोर गुर्जर का आरोप है कि बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है, जिसमे बेहद ही अश्लीलता और फूहड़ता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। शो की स्थिति यह है कि इसे एक साथ बैठ कर पूरा परिवार देख नहीं सकता ।

इसके साथ ही शो का कंटेंट इस प्रकार तैयार किया गया है कि जिससे देश के पौराणिक एवं ऐतिहासिक पारंपरिक सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 13 को बंद करने के लिए पहले भी धरना प्रदर्शन हो चुके हैं। दरअसल इस सीजन में बेड फ्रेंड फॉरेवर कॉन्सेप्ट लाया गया था। जिसमे लड़की और लड़के को एक ही बेड शेयर करना था, जिसे लेकर ही काफी विरोध प्रदर्शन हुए। इसके बाद इस कॉन्सेप्ट को बिग बॉस ने वापस ले लिया।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV