Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडजम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

iPhone में शानदार फोटोग्राफी और एडिटिंग के लिए 7 बेस्ट ऐप

Adobe Photoshop Express
फोटो एडिटिंग के मामले में एडोब के सॉफ्टवेयर से बेहतर कोई सॉफ्टवेयर नहीं हो सकता है। आईफोन के लिए एडोब का एक ऐप Adobe Photoshop Express है। इसमें कई लेयर्स, सेलेक्शन टूल और एडजस्टमेंट जैसे कई सारे ऐप मिलेंगे। इसे आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

 iPhone में शानदार फोटोग्राफी और एडिटिंग के लिए 7 बेस्ट ऐप

Darkroom
इस ऐप की मदद से आप अपनी फोटो को ज्यादा शाइनिंग बना सकते हैं। इसके अलावा hue, saturation और luminosity (HSL) जैसे कई सारे टूल्स हैं। इस ऐप को आईट्यून्स पर 4.9 रेटिंग मिलेगी। साथ ही यह फ्री भी है।

Pixlr
वेब बेस्ट पिक्सर का ऐप भी है। इसमें फोटोशॉप सॉफ्टवेयर वाले कई सारे टूल्स हैं। इसमें फोटो की साइज को बदलने का भी ऑप्शन है। इसके अलावा इसमें कई सारे ऑटोमेटिक टूल्स भी हैं।

Facetune 2
आमतौर पर सभी लोगों की फोटो अच्छी नहीं आती है। ऐसे में आप इस ऐप की मदद ले सकते हैं। इस ऐप की मदद से आप इफेक्ट के साथ बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकते हैं। इसमें आपको बालों को कलर करने जैसे कई सारे ऑप्शन मिलेंगे।

Photo Editor by Aviary
इस ऐप में आपको कलर रिप्लेस, टेक्स्ट इनसर्ट के अलावा कई शानदार फिल्टर्स मिलेंगे। इसमें किसी खास एरिया को सेलेक्ट करके ब्लर करने का भी ऑप्शन मिलेगा। 

 

 

Related Articles

Back to top button