प्रदेशबिहार

गया गैंगरेप मामले को लेकर तेजस्वी ने साधा निशाना, कहा- बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति शर्मनाक

पटना। बिहार के गया जिले में पति और बेटी के सामने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म मामले पर राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कहा कि बिहार में जंगलराज की स्थिति उत्पन्न हो गई है। आखिर नीतीश कुमार और सुशील मोदी क्यों चुप हैं? अब आप समझ लीजिये बिहार में क्या हालात होंगे जब राज्यपाल महोदय को हस्तक्षेप कर ख़ुद महिला उत्पीड़न पर संज्ञान लेना पड़ रहा है। उन्‍हें यह कहना पड़ रहा है कि अगर आपके साथ छेड़खानी होती है तो थाना बाद में जाइये, पहले राजभवन में फोन कॉल कीजिए।

Loading...

तेजस्‍वी ने कहा कि गया जिले की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। हमलोगों का माथा शर्म से झुक जाता है कि इस राज्य को क्या हो गया। सरकार को लॉ एंड आर्डर पर कंट्रोल होना चाहिए। सुशासन का दंभ भरने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी चुप क्यों हैं?  सीएम के अधीन गृह विभाग भ्रष्टाचार की दलदल में डूबा हुआ है।

तेजस्‍वी ने बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के रिजल्‍ट को लेकर भी सरकार हमला किया। कहा कि बिहार की दोषपूर्ण शिक्षा व्यवस्था, बोर्ड की मनमानी, प्रशासनिक कुव्यवस्था, शिक्षा माफ़िया के वर्चस्व एवं इंटरमीडिएट परिणामों में हुई गड़बड़ी के संबंध में रोज हजारों छात्र मिलने आ रहे है। मेरा नीतीश जी से विनम्र आग्रह है कि अहंकार को दरकिनार कृप्या छात्रों की मांगों पर विचार करे। बता दें कि बिहार के गया जिले के गुरारू में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां गया-रफीगंज मार्ग पर बुधवार रात एक डॉक्टर और उसकी बेटी के सामने ही पत्नी के साथ गैंग रेप किया गया। नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी की गई।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close