Main Slideउत्तराखंड

अमित शाह ने शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या से आम चुनाव में मांगा समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के प्रति खास लगाव। ऐसे में राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर अपना कब्जा बरकरार रखने को भाजपा नेतृत्व अलर्ट है। इसमें किसी भी स्तर पर ढील न हो, लिहाजा प्रदेश में सरकार से लेकर पार्टी संगठन के पेच कसने को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह खुद रविवार को अंतरिम राजधानी देहरादून में  पहुंचे।ब्रेकिंग अपडेट हरिद्वार अखिल विश्व गायत्री परिवार प्रमुख डॉक्टर  प्रणव पंड्या ने मोदी सरकार के कामकाज पर संतुष्टि जाहिर की और कहा कि उन्हें अभी काम करने का और मौका  मिलना चाहिए। कहा कि पांच साल का समय उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए कम है। कहा उन्हें और मौका दिया जाना चाहिए। गंगा की स्वच्छता को लेकर नमामि गंगे अभियान की सफलता पर असंतुष्टि जताई कहा यह केवल 25 फीसद ही सफल रहा, जबकि शांतिकुंज का अभियान 80 से 90 फीसद तक सफल है। उन्होंने गंगा की स्वच्छता के लिए पूरी निष्ठा और इमानदारी से काम करने की आ सकता का आह्वान किया। डॉ प्रणव पंड्या ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनसे केंद्र सरकार के कामकाज और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। उन्हें सरकार के कार्यों और उपलब्धियों के बारे में बताया तथा इस विषय में पुस्तक भेंट की। उन्होंने सरकार के लिए समर्थन मांगा।

Loading...

जौलीग्रांट एयरपोर्ट में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट के अंदर स्थित स्टेट गेस्ट हाउस में उन्‍होंने मुख्यमंत्री व पार्टी पदाधिकारियों के साथ चाय के साथ वार्ता की। इसके बाद वह हरिद्वार के भूपतवाला में बनाए गए अस्थाई हेलीपैड पर पहुंचे, जहां से उनका काफिला शांतिकुंज के लिए रवाना हो गया।

शांतिकुंज पहुंच कर उन्‍होंने पंडित आचार्य श्रीराम शर्मा और माता भगवती देवी शर्मा की संयुक्त समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद अबोवे बैटरी चालित रिक्शा से वह गायत्री मंदिर की ओर प्रस्थान किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह रविवार को दून में कुल साढ़े चार घंटे के अपने कार्यक्रम के दौरान चार बैठकें लेंगे। रविवार सुबह  साढ़े दस बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। दोपहर दो बजे सर्वे चौक स्थित आइआरडीटी सभागार में सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन को संबोधित कर पार्टी कार्यकर्ताओं को बदली परिस्थितियों में सोशल मीडिया में सक्रिय होने के गुर सिखाएंगे। इसके बाद शाह फिर बीजापुर अतिथिगृह जाएंगे। वहां वह अनुसूचित जाति के प्रमुखजनों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह शाम साढ़े पांच बजे वह लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेंगे। 

शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या से आम चुनाव में मांगा समर्थन

शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या ने बताया भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनसे वर्ष 2019 फरवरी-मार्च में होने वाले आम चुनाव में समर्थन मांगा और गायत्री परिवार के पूरे देश में पहले साधकों की संख्या जाने नहीं चाहिए। डॉक्टर प्रणव पंड्या ने बताया कि इस वक्त देश में सीधे तौर पर करीब 15 करोड़ साधक गायत्री परिवार से जुड़े हुए हैं, जबकि अब अप्रत्यक्ष तौर पर इनकी संख्या करीब 25 करोड़ है। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया। साथ ही अपने साधकों को सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का आकलन करते हुए स्वयं विवेक से वोट देने की अपील की बताया की। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों और उपलब्धियों का विस्तार से जानकारी दें और उसे संबंधित पुस्तक भी भेंट की।

ब्रेकिंग अपडेट हरिद्वार अखिल विश्व गायत्री परिवार प्रमुख डॉक्टर  प्रणव पंड्या ने मोदी सरकार के कामकाज पर संतुष्टि जाहिर की और कहा कि उन्हें अभी काम करने का और मौका  मिलना चाहिए। कहा कि पांच साल का समय उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए कम है। कहा उन्हें और मौका दिया जाना चाहिए। गंगा की स्वच्छता को लेकर नमामि गंगे अभियान की सफलता पर असंतुष्टि जताई कहा यह केवल 25 फीसद ही सफल रहा, जबकि शांतिकुंज का अभियान 80 से 90 फीसद तक सफल है। उन्होंने गंगा की स्वच्छता के लिए पूरी निष्ठा और इमानदारी से काम करने की आ सकता का आह्वान किया। डॉ प्रणव पंड्या ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनसे केंद्र सरकार के कामकाज और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। उन्हें सरकार के कार्यों और उपलब्धियों के बारे में बताया तथा इस विषय में पुस्तक भेंट की। उन्होंने सरकार के लिए समर्थन मांगा।

 
Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close