Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50प्रदेशबड़ी खबर

बेहद शर्मनाक घटना गोंडा में छह साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या

परसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में छह साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मासूम देर शाम घर से अचानक लापता हो गई। वहीं, अगले दिन शव पास के प्राथमिक विद्यालय के शौचालय में खून से लथपथ मिला। बच्ची की तलाश में लगे परिजन सूचना पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। आशंका जताई जा रही है कि उसका अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। उधर, पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, बच्ची अपनी दादी के साथ 19 सितंबर को फूफा के घर आई थी। बच्ची के फूफा के यहां 20 सितंबर को एक आयोजन था। कार्यक्रम की शाम में अचानक लापता हो गई। घंटों की तलाश के बाद भी परिजनों को बच्ची नहीं मिली। अगले दिन परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, शनिवार की सुबह प्राथमिक विद्यालय खुला तो शौचालय में खून से लथपथ बच्ची का शव पड़ा मिला। सूचना पाकर बच्ची के परिजन समेत गांव के लोग मौके पर पहुंचे। पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की

मौके पर पहुंचे सीओ जटाशंकर राव व थानाध्यक्ष मुकेश सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button