प्रदेशबिहार

शहाबुद्दीन के लिए तेजस्वी के शोक पर पुष्पम प्रिया ने साधा निशाना, कही यह बात

पटना, राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन से राजद कार्यकर्ताओं में मासूसी है। राजद सुप्रीमो लालू यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्यसभा सदस्य मीसा भारती, सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव समेत कई बड़े नेताओं ने शोक जताया है। इस बीच ट्विटर पर शहाबुद्दीन के की मौत पर लिखे गए शोक संदेश को लेकर द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है।

सीएम उम्मीदवार का ट्वीट संभाल कर रखना चाहिए…

दरअसल, शनिवार को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना संक्रमित शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद विधायक तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था। तेजस्वी ने लिखा, ‘पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद खबर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें’। शहाबुद्दीन के इस ट्वीट पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने पलटवार किया। उन्होंने लिखा, बिहार को एक सीएम उम्मीदवार का यह ट्वीट संभाल कर रखना चाहिए। बिहार को तो जहन्नुम बना दिया, अब जन्नत को तो बख्श दीजिए! उनकी पार्टी के आधिकारिक अकाउंट से किए गए इस ट्वीट में तेजस्वी यादव और लालू यादव को भी टैग किया गया है।

मौत पर अफसोस करोड़ों बिहारियों का अपमान

शहाबुद्दीन के निधन पर पुष्पम प्रिया ने भी ट्वीट किया। हैशटैग शहाबुद्दीन पर उन्होंने लिखा कि हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बाहर बिहारियों के ‘गुंडा और क्रिमिनल’ होने का आक्षेप झेला है। आज अगर मैं इसके एक प्रतीक की जेल में मौत पर अफसोस जाहिर करूंगी तो यह करोड़ों बिहारियों का अपमान होगा। मुझे कोई अफसोस नहीं है। फुल स्टॉप। गौरतलब है कि 2010 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में पुष्पम प्रिया चौधरी ने द प्लूरल्स पार्टी बनाकर कई सीटों पर चुनाव लड़ा था। पार्टी कहीं भी कामियाब नहीं हो पाई थी साथ ही पटना की बांकीपुर विधानसभा से खुद पुष्पम भी चुनाव हार गई थीं।

Related Articles

Back to top button