LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने दिहाड़ी मजूदरों को खाने का सामान किया दान

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अब कामियाबी के उस पायदान में हैं जहां पर वो अपने देश और समाज के लिए कुछ अच्छे काम करते नज़र आर ही है. उर्वशी रौतेला अपने फाउंडेशन के जरिये कई लोगो की मदद करते आयी है

इससे पहले उन्होंने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किये थे जिसके बाद वो अब दिहाड़ी मजूदरों को खाने का सामान दान कर रही हैं. हलाकि उर्वशी रौतेला अभी मुंबई में है लेकिन उनके पिता मनवर सिंह रौतेला के जरिये ये राशन वितरण किया गया है.

आपको बता दे की उर्वशी रौतेला ने अपना रिलीज़ हुआ गाना ‘वर्सस बेबी’ की कमाई को कोविद रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन रेड क्रिसेंट सोसाइटी को दान करने का फैसला लिया है.

उर्वशी रौतेला खुद उत्तराखंड की रहने वाली है और वह पर अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के जरिये कई अच्छे काम करते दिखाई देती है तो वही उनका ये फाउंडेशन गरीब और लाचारों की मदद करता है.

वही उर्वशी रौतेला के कुछ साल पहले अपना एक यूट्यूब चैनल स्टार्ट किया था लेकिन समय की वजे से ज्यादा एक्टिव नहीं थी लेकिन अब जब लॉकडाउन का समय है और अभिनेत्री अभी अपने यूट्यूब चैनल्स पर जो भी कंटेंट शेयर करेगी

उर्वशी रौतेला ने होमटाउन उत्तराखंड के कोटद्वार में बांटा राशन, पहले दे चुकी हैं ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

उसमे से आने वाली आमदनी कोविद रिलीफ फंड और कई अन्य समस्या के लिए फंड रेज करेंगी. उर्वशी न सिर्फ कुछ मुद्दों पर काम कर रही है बल्कि मुंबई में भी ताउते तूफ़ान आने के बाद उन्होंने गरीब लोगो को खाने के पैकेजेस और मास्क देते नज़र आई.

उर्वशी रौतेला कीआने वाले प्रोजेक्ट की बात करे तो वो तमिल फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है जोकि एक बड़े बजट की सई फाई फिल्म है जिसमे वो एक मिक्रोबिओलॉजिस्ट और आईआईटीएन की भूमिका में नज़र आने वाली है, इसके बाद वो ब्लैक रोज थिरुतु पयाले 2 और इंस्पेक्टर अविनाश में नज़र आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button