LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के कटिहार जिले में पुराने विवाद को लेकर दो युवक को मारी गोली

बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार की देर शाम पुराने विवाद में अपराधियों ने दो युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायलों में एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पूर्णिया के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना जिले के सहायक थाना क्षेत्र के मैथिल टोला की है.

घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ अमरकांत झा और सहायक थाना अध्यक्ष दल-बल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली. इस दौरान मेडिकल कॉलेज में काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा थी.

लोगों का कहना था कि वार्ड संख्या-9 के पार्षद और उनके बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है. विवाद का कारण किसी को पता नहीं है. फिलहाल, पुलिस परिजनों का फर्द बयान लेकर घटना की जांच में जुट गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार देर शाम बरमसिया निवासी राहुल यादव और लोहिया नगर निवासी तुषार सिंह मैथिल टोला निवासी रंजीत चौधरी के घर के पास पहुंचे हुए थे.

इस बीच वहां पहले से मौजूद लोगों से दोनों का विवाद हो गया. इसी दौरान दो गोली चलाई गई, जिसमें एक गोली राहुल यादव के सिर में लगी और दूसरी गोली तुषार सिंह के हाथ पर.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन तब तक गोली मारने वाले सभी लोग फरार हो गए थे. ऐसे में उन्होंने सड़क पर घायल अवस्था में गिरे दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इस पूरे मामले में कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा जांच कर करवाई करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे.

Related Articles

Back to top button