LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर करके कहा कि लव इस पावरफुल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वक्त-वक्त पर अपने फैन्स के साथ अपनी जिंदगी के खूबसूरत लम्हों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार तस्वीरों और वीडियोज के जरिए अपने फैन्स के साथ लगातार कनेक्ट भी करती रहती हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्राइड मंथ को लेकर मैसेज शेयर किया है. वीडियो शेयर करके प्रियंका ने कहा कि लव इस पावरफुल. प्यार में सबसे ज्यादा ताकत है. साथ ही प्रियंका ने अपने फैन्स को हैप्पी प्राइड मंथ कहा है.

खिली धूप में वीडियो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन्स के लिए संदेश देते हुए वीडियो बनाया. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन्स से कैप्शन में कहा कि प्यार सबसे ताकतवर है.

प्यार के आपके लिए क्या मायने हैं, एक वीडियो बनाइए, इसे शेयर करिए और मुझे टैग भी कीजिए ताकि मैं आपके प्यार को महसूस कर सकूं. हैप्पी प्राइड मंथ.प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो पर सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटिज ने भी कमेंट किया है.

यूट्यूबर लिली सिंह ने लिखा कि शुक्रिया दीदी. वहीं स्क्रीन राइटर मुश्ताक शेख और एक्ट्रेस जरीन खान ने भी प्रियंका के पोस्ट पर कमेंट किया है. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का ये प्यार भरा संदेश लगातार चर्चा में है और फैन्स इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button