LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के सुपौल में हुआ भीषण सड़क हादसा राहत बचाव कार्य शुरू

जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में एनएच-57 पर धर्मपट्टी के समीप तेज रफ्तार बस शुक्रवार को अचानक पलट गई. इस घटना में बस के पलट जाने से 20 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं. हादसे में बस के ड्राइवर की दब जाने से मौत हो गई. वहीं मौके पर राहत बचाव का कार्य शुरू हो गया है.

वहीं गंभीर रूप से पांच घायलों को बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि एक महिला का हाथ भी कट गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बस का शीशा तोङ़कर सभी यात्रियों को बाहर निकाला. इसके बाद राघोपुर अस्पताल में भर्ती कराया.

एनएच-57 पर धर्मपट्टी गांव स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास यह घटना हुई है. बस पुष्प विमान छातापुर से सुपौल आ रही थी. बस में करीब 25 लोग सवार थे. तेज रफ्तार की वजह से डिवाइर से बस टकरा गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों व पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को रेफरल अस्पताल राघोपुर लाया गया.

प्रत्यक्षदर्शी और स्थानीय एक ग्रामीण ने बताया कि बस तेज रफ्तार में सिमराही की तरफ से आ रही थी. स्पीड इतनी थी कि बस का चालक कंट्रोल नहीं कर पाया और बस डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद बस में सवार 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

Related Articles

Back to top button