LIVE TVMain Slideगुजरातदिल्ली एनसीआरदेश

बड़ी खबर अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : अरविंद केजरीवाल

गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं. इन चुनावों को लेकर अभी से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. सोमवार को आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है

कि 2022 में आप गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी. अहमदाबाद में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान उन्‍होंने दावा किया है कि उनके पार्टी उम्‍मीदवार सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

इससे पहले सोमवार को अपने गुजरात दौरे से पहले रविवार को अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गुजराती भाषा में ट्वीट किया था. इसमें उन्‍होंने कहा था, राज्‍य में अब बदलाव होगा. मैं कल गुजरात आ रहा हूं और राज्‍य के लोगों से मिलूंगा

2021 में सूरत नगर पालिका की 120 में से 27 सीटें जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल का गुजरात का दूसरा दौरा है. आम आदमी पार्टी ने हर निकाय के लिए अपने प्रत्‍याशी उतारे थे. उन्‍होंने आश्रम रोड में एक पार्टी ऑफिस का उद्घाटन भी किया था.

वहीं गुजरात चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पाटीदार समाज को भी साथ लाने की जुगत में लगी हुई हैं. रविवार को कागवड के खोडलधाम में पाटीदार समाज के प्रमुखों की बैठक भी हुई थी. इस बैठक में तय किया गया है कि राज्‍य का अगला मुख्यमंत्री पाटीदार होना चाहिए.

Related Articles

Back to top button