LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में गंगा नदी में बहते बक्से में मिली एक नवजात बच्ची

यूपी के गाजीपुर जिले में गंगा नदी में एक नवजात बच्ची बहते बक्से में मिली है. ग्रामीणों को जब ये बक्सा मिला तो हैरान रह गए. बक्से के अंदर रोती हुई नवजात बच्ची मिली और वो बिल्कुल सुरक्षित थी. बच्ची के साथ बक्से में देवी-देवताओं की फोटो और कुंडली थी. बच्ची मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई है.

मामला ददरी घाट का है. गंगा नदी में मंगलवार को लकड़ी के बक्से में नवजात बच्ची मिली. बक्से में देवी-देवताओं की फोटो के अलावा बच्ची की कुंडली है. उसमें बच्ची का नाम गंगा लिखा हुआ है.

बच्ची के बक्से में मिलने के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मासूम बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले गई. बच्ची 21 दिन की बताई जा रही है.

सदर कोतवाल ने विमल मिश्रा ने बताया कि ददरी घाट पर गंगा किनारे एक लकड़ी के बक्से से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी. पास में ही एक नाविक मौजूद था. नाविक ने बच्ची की आवाज सुनी. नाविक वहां गया तो दंग रह गया. उसने देखा कि एक नवजात बच्ची बक्से में है और वो रो रही है.

बक्से में देवी-देवताओं की फोटो लगी थी. इसके अलावा उसमें एक कुंडली भी मिली है. बच्ची मिलने की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस बच्ची को आशा ज्योति केंद्र लेकर गई. बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ बताई जा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button