LIVE TVMain Slideखबर 50देश

बागपत : तितरौदा गांव में एक बुजुर्ग के पैर बांधकर चाकुओं से गोदकर की निर्मम हत्या

बागपत के तितरौदा गांव में एक बुजुर्ग के पैर बांधकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. घर से 60 हजार रुपये नगदी व अन्य कागजात भी गायब हैं. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Loading...

आशंका जताई जा रही है कि या तो रुपयों के लेनदेन या फिर लूट का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

यह सनसनीखेज वारदात बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के तितरौदा गांव की है. यहां 65 साल के किसान इलमसिंह पुत्र बनवारी सिंह रात के समय अपने मकान के एक कमरे में सोए हुए थे.

बरामदे में उनकी पत्नी कौशल्या देवी, पुत्रवधु आशा व पौत्र प्रांजल सोए हुए थे. आज सुबह आशा जागी तो कमरे में अंदर गई तो ससुर का लहूलुहान हालत में शव देखकर वह बिलख पड़ी. उनके पैर रस्सी से बंधे हुए थे.

Old Man stabbed to death in Bagpat ann

दूसरे कमरे में अलमारी से कागजात और 60 हजार रुपए गायब थे. शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए. मौके पर सीओ अनुज मिश्रा ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा.

सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि, आज सुबह जनपद बागपत के सिंघावली अहीर पुलीस को एक व्यक्ति के उसी के घर में मृत पाए जाने की सूचना प्राप्त हुई. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची.

मृतक का नाम इलम सिंह उम्र 65 वर्ष है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. टीमें गठित कर दी गयी है, जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close