LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजधानी लखनऊ में हुआ बड़ा हादसा गोमती नदी में गिरी बोलेरो

लखनऊ की निशातगंज पेपर मिल कॉलोनी में सोमवार देर रात सैर के लिए निकले युवकों की कार गोमती नदी में जा गिरी। जिससे कार सवार निखिल गुप्ता की डूबने से मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ और दमकल की टीम ने छह लोगों को सुकशल बाहर निकाल लिया। एक युवक लापता है। जिसे तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

पारा निवासी निखिल सोमवार को सात दोस्तों के साथ घूमने निकला था इसकी जानकारी किसी को दी औरअपने दोस्तों के साथ निकल गया देर रात युवक पेपर मिल कॉलोनी नाले के पास पहुंच गए। नाले की ढलान पर गाड़ी खड़ी कर युवक हंसी ठिठोली कर रहे थे। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर फिसलने लगी। ड्राइवर भी उसे सम्भाल नहीं सका। जिसकी वजह से गाड़ी ढलान से उतर कर गोमती नदी में समा गई।

डूब रहे युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे। पुलिस और दमकल कंट्रोल रूम पर हादसे की सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक कार में आठ लोग मौजूद थे। निखिल का शव बरामद किया गया है। एक युवक लापता है। जिसे तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पुलिस और एनडीआरएफ की टीम अभी भी मौके पर मौजूद है। बताया गया कि बुद्धेश्वर का रहने वाला युवक सौरभ पारा घटना के वक्त गाड़ी चला रहा था। लापता युवक बुद्धेश्वर का रहने वाला निखिल गुप्ता बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button